Hug Day Shayari in Hindi - हग डे पर शायरी 2022 - Hug DAY Special Shayari For Girlfriend and BoyFriend – WhatsApp


Hug Day Shayari in Hindi - हग डे पर शायरी 2022 - Hug DAY Special Shayari For Girlfriend and BoyFriend – WhatsApp


Hug Day Shayari in Hindi - हग डे पर शायरी 2020 - Hug DAY Special Shayari For Girlfriend and BoyFriend – WhatsApp
Hug Day Shayari in Hindi - हग डे पर शायरी 2022 Hug DAY Special Shayari For Girlfriend and BoyFriend – WhatsApp

Hug Day 2022: आज 12 फरवरी है और आज Hug Day है | इस दिन love मात एक दूसरे को hug करते है और एक दूसरे के प्रति अपने प्यार का इज़हार करते है | अपने प्यार को एक प्यारा सा HUG करते है | एक दूसरे को गले लगाकर प्यार का इजहार किया जाता है | कभी कभी ऐसा होता है की हम अपने प्यार से इस दिन बहुत दूर होते है उसे गले लगाने का मन करता है पर वो दूर होने की वजह से हम HUG नहीं कर पातेतो उनके साथ हम शायरी और Quotes [Hug Day Shayari in Hindi For Girlfriend and Boyfriend] शेयर कर के हम उन्हें अपने प्यार का अहसास दिला सकते है |

तो अपने प्यार के साथ नीचे दी गयी Romentic Shayari को शेयर करे और उन्हें अपने प्यार का अहसास दिलाये |

Hug Day Shayari in Hindi
Hug Day Shayari in Hindi

Happy Hug Day 2022: इस पेज पर आपको बहुत सी प्यारी प्यारी शायरी मिलेगी जिसे आप अपने प्यार को व्हाट्सप्प या फेसबुक पर भेज कर उन्हें अपने प्यार का अहसास दिला सकते है और उन्हें खुश कर सकते है 


Mujhe Baahon Mein Bikhar Jaane Do

Apni Mushkabaar Saason Se Mehek Jaane Do,

-------------------

Na jane kyu aapki yaad aati hai
Hontho par aapki hi baat aati hai
Baithe hai jab bhi do pal akele me
Yaad abs wahi pehli mulakat aati hai..!

-------------------

Kabhi sab kuch keh kar bhi baat adhuri reh jati hai
To kabhi kuch na keh kar bhi baat poori ho jati hai
Keh do wo har baat jo zaruri hai kehna
Kyunki kabhi zindagi bhi bewaqt poori ho jati hai..!!

-------------------

कोई कहे इसे प्यार।।
मोका खुबसुरत,
आ गले लगजा मेरे यार
हैप्पी हग डे|
बोले तो
हग डे मुबारक

-------------------

तेरा हाथ चाहती हूँ तेरा साथ चाहती हुँ,
बाहों में तेरी रहना में दिन रात चाहती हुँ,
बस यही वादा में तुमसे चाहती हूँ…

-------------------

Hasratein hain bahut magar
Tumse main kya kahoon
Leke bahon mein main tumhe
Pyaar karta rahoon
Khwahishein hain bahut magar
Tumse main kya kahoon
Hadh se aage guzar ke bhi

-------------------

Tumhari Bahon Main Humein Jannat Mil Gayi Saari..
Khuda Se Bolu Ke Apni Jannat Apne Paas Hi Rakh..!

-------------------

Tujhe dekha to yeh jana sanam
Pyar hota hai deewana sanam
Ab yahan se kahan jaayein hum
Teri baahon me mar jaaye hum…

-------------------

तेरी मोहब्बत कि तलब थी तो हाँथ फैला दिये हमने,
वरना हम तो अपनी जिन्दगी के लिए भी दुआ नही मागते

-------------------

पानी की बूंदे फूलों को भिगा रही हैं,
ठंडी लहरे एक ताज़गी जगा रही हैं,
हो जायें आप भी इनमें शामिल,
एक प्यारी सी सुबह आपको जगा रही है

-------------------

बाँहों के दरमियाँ दो प्यार मिल रहे हैं …
जाने क्या बोले मन ….
डोले सुनके बदन धड़कन बनी ज़ुबाँ ….
आके तेरी बाँहों में हर शाम लगे सिंधूरी…
मेरे मन को महकाए तेरे मन की कस्तूरी ।

-------------------

तुम्हारी बाँहों में आकर हमें जन्नत मिल गयी सारी ,
खुदा से बोल दूँ की अपनी जन्नत अपने पास ही रखे

-------------------

Just do me a favor,
Put your left hand on your right shoulder
and your right hand on your left shoulder.
Happy Hog Day

-------------------

Hug day shayari for gf

-------------------

अपनी बाँहों में मुझे बिखर जाने दो..
साँसों से अपनी मुझे महक जाने दो..
दिल बेचैन है कबसे इस प्यार के लिए..
आज तो सीने में अपने मुझे उतर जाने दो।

-------------------

hug day pic with shayari,
hug day quotes for love,
aaj konsa day,
12 feb day,
happy hug day status video download,
happy hug day my love image,
kal konsa day,
वेलेंटाइन डे वीक,
12 फरवरी को क्या है,
hug day special quotes,
hug day special status,
hug day status,
today date special,
hug day special shayari,
hug day shayari,
velentineweek

-------------------

देखा है जबसे तुमको मेरा दिल नहीं है बस में..
जी चाहे आज तोड़ दूँ दुनिया की सारी रस्मे..
तेरा साथ चाहता हूँ तेरा हाथ चाहता हूँ..
बाँहों में तेरी रहना मैं दिन रात चाहता हूँ।

-------------------

velentineweek: hug day special shayari
velentineweek: hug day special shayari

Hug day shayari in hindi for Boyfriend

मन ही मन करती हु बातें,
दिल्की हर एक बात कह जाती हूँ,
एक बार ले लो बाहों मै अब तो सजना,
यहीं हर बात कहते कहते रुक जाती हूँ |
हैप्पी हग डे माय लव.
-------------------

बातो बातो मैं दिल ले जाते हो,
देखते हो इस तरह जान ले जाते हो,
अदाओ से अपनी इस दिल को धरकाते हो,
लेकर बाहों मै – सारा जहाँ भुलाते हो.
Hug Day in Hindi
-------------------
देखा है जब से तुमको मेरा दिल नही है बसमे,
जी चाहे आज तोड़ दूं दुनिया की सारी रस्में,
तेरा हाथ चाहता हूँ, तेरा साथ चाहता हूँ,
बाहों मैं तेरी रहना मैं दिन रात चाहता हूँ |
-------------------

एक बार तो मुझे सीने से लगा ले,
अपने दिल के भी सारे अरमान सजा ले,
कबसे है तड़प तुझे अपना बनाने की,
आज तो मौका है मुझे अपने पास बुला ले |
Hug Day Mubarak meri Jaan..!
-------------------

सिर्फ एक बार गले लग कर मेरे दिल की धड़कन सुन ,
फिर लौटने का इरादा हम तुम पर छोड़ देंगे हैपी हग डे..

-------------------

प्यार भरे हग शायरी

कोई कहे इससे जादू की झप्पी …
कोई कहे इसे प्यार …
मौका खूबसूरत है …
आ गले लग जा मेरे यार

-------------------

एक बार तो मुझे सीने से लगा ले ..
अपने दिल के भी अरमान सजा ले..
कबसे है तड़प तुझे अपना बनाने की..
आज तो मौका है मुझे अपने पास बुला ले।
Hug Day Shayari for Friend
-------------------
हम को हमी से चुरा लो दिल में
कहीं तुम छुपा लो हम अकेले न हो जा
ये दूर तुमसे न हो जाये पास आओ गले से लगा लो…
-------------------

मन ही मन करती हूँ बातें..
दिल की हर एक बात कह जाती हूँ..
एक बार तो ले लो बाँहों में सजना..
यही हर बार कहते कहते रुक जाती हूँ।

------------------- 



Post a Comment

Please do not enter any SPAM LINK in Comment Box.

Previous Post Next Post