Valentine Day Status - Shayari, Images and Quotes in Hindi

Valentine Day Status - Shayari and Quots in Hindi



वैसे भी यह अमरीकन प्रथा है। इस प्रथा का भारत में क्या काम। हमारी सभ्यता ५००० साल पुराणी है। हमें इस वाहयात अमरीकन सभ्यता को अपनाने की क्या ज़रुरत है?


मेरा तो मानना है की इस कम्बख्त प्यार के रिवाज पर ही प्रतिबन्ध लगाना चाहिए। न रहेगा बांस, न बजेगी बांसुरी। और वैसे भी हमारे नौजवानोको प्यार से क्या लेना देना? प्यार करनेसे हमारे देश में प्रेमी को कई आपत्तियोन का सामना करना पड़ सकता है।

valentines day
valentines day: valentine's day 2020


साल भर तो प्रेमी मिलते नहीं। बस वेलेंटाइन के दिन मिलते है, क्यों की भाई अपने आप को मार खिलाने में लोगों का अलग ही शौक है न।

Valentine day status
valentines day: valentine's day 2020

Special Happy Valentines Day Status | Love Quotes for BF GF


Collection of 14th Feb Happy Valentines Day Status in Hindi & English fonts for lovers like husband, wife, girlfriend and boyfriend. All one line short special valentines day quotes are selected and completely dedicated to her/him.

Valentines Day Status in Hindi
Valentines Day Status in English
Choose according to your prefer language and share it valentine status via Whatsapp and Facebook to Lovers and friends.

valentine day shayari
Happy Valentines Day Status in Hindi for Lover

कितना प्यार है इस दिल में तेरे लिए, अगर बयां कर दिया तो ……तू नहीं ये दुनिया मेरी दिवानी हो जायेगी


दिल को जुबान आँखों को सपने मिल गए | I Love you my Valentine


 तेरे साथ भी तेरा था… तेरे बिन भी तेरा ही हूँ… Happy Valentines Day


जब तुम पास होती हो तब दिल चाहता है की वक़्त रुक जाए | I Love You My Valentine

 तेरी नज़र का जादू है या मेरी उम्र का जोश…..जब भी देखता हूँ तुझे, उड़ जाते हे मेरे होश

 I am not drunk, I’m in love.

 Humne chod diya shok-e-mohabat ka…varna tere shar ki khidkiya to aaj b isare karti h

 क्या खूब रंग दिखाती है जिंदगी क्या इक्तेफ़ाक होता है,
प्यार में ऊम्र नही होती पर…. हर ऊम्र में प्यार होता है|

 प्यार करना सिखा है….नफरतो का कोई जगह नही,
बस तु ही तु है इस दिल ❤ मे, दूसरा कोई और नहीHappy Valentine’s Day 2020

 फ़्लर्ट करना ही मोहब्बत की पहली सीढ़ी हैं|

तेरे साथ भी तेरा था… तेरे बिन भी तेरा ही हूँ…😘😘😘😘Happy Valentines Day

हमने उनसे कहा कि Valentine day आने वाला है , क्या चाहिए और उन्होंने हमारा हाथ पकड़ लिया 🙂

valentine day quotes in hindi
Valentine Day Quotes


 मोहब्बत इतनी ख़ामोशी से करो कि तुम्हारी शादी शोर मचा दे…😘♥

कितना प्यार है इस दिल में तेरे लिए, अगर बयां कर दिया तो ……तू नहीं ये दुनिया मेरी दिवानी हो जायेगी 😘😘

 इन आँखों को जब तेरा दीदार😍 हो जाता है …. दिन कोई भी हो लेकिन त्यौहार हो जाता है💕Happy Valentines Day


शिकायतों 😡 की पाई-पाई जोड़कर रखी थी मैंने, उसने गले लगाकर सारा हिसाब बिगाड़ दिया 😍😍😍

 Nothing is Good, but when I am with U everything is Good…Happy Valentine Day

वो जो दो पल थे तुम्हारी और मेरी मुस्कान के बीच … बस वहीँ कहीं इश्क़ ने जगह बना ली..😍 💕 😍

Valentine Valentine करते रहे … Valentine के दिन को तरसते रहे .. मोहब्बत का दिन आकर चला गया .. हम हर साल की तरह हाथ मलते रहे Happy Valentines Day

When you love someone, it’s nothing. When someone loves you, it’s something. When you love someone & they love you back, it’s everything. Happy valentines day

 दिल में तुम्हारी अपनी कमी छोड़ जायेंगे , आँखों में इंतज़ार की लकीर छोड़ जायेंगे , याद रखना भूल न पाओगे हमे , प्यार की ऐसी कहानी छोड़ जायेंगे …….. Happy Valentines Day

Sometimes I just look at you and wonder.. what the hell did I do to deserve you? 😘♥😍

मेरी ज़िन्दगी के “तालिबान” हो तुम…बेमक़सद तबाही मचा रखी है …….. Happy Valentines Day😍 💕 😍

बाज़ार के रंगों से रंगने की मुझे जरुरत नही, किसी की याद आते ही ये चेहरा गुलाबी हो जाता है..😘😘

Valentine day images
Valentine day images

Maybe I’m too late to be your first But right now,
I’m preparing myself to be your last.
Happy Valentine Day

 काश उनको कभी फुरसत में ये ख्याल आ जाये कि कोई याद करता है उन्हें ज़िन्दगी समझ कर Happy Valentine Day…

तेरे साथ भी तेरा था…
तेरे बिन भी तेरा ही हूँ…????
Happy Valentines Day
मोहब्बत इतनी ख़ामोशी से करो कि तुम्हारी शादी शोर मचा दे…?♥
ज़िंदगी में बार बार सहारा नही मिलता,
बार बार कोई प्यार से प्यारा नही मिलता,
है जो पास उसे संभाल के रखना,
खो कर वो फिर कभी दुबारा नही मिलता
यादों की बरसात लिए; दुआयों की सौगात लिए; दिल की गहराई से, चाँद की रौशनी से; फूलों के काग़ज़ पर, आपके लिए सिर्फ 3 लफ्ज़; “”I LOVE YOU”” कृप्या मेरी वैलेंटाइन बन जाइए
तुम्हारी यादों में बीती हर बात अलग है; तुम्हारे साथ हुई हर मुलाक़ात अलग है; हर शख्स मेरी ज़िन्दगी छू कर गया; मगर तुम्हारे साथ हुई हर मुलाक़ात अलग है
एक फूल अक्सर बाघ सज़ा देता है एक ही सितारा संसार चमका देता है जहाँ दुनिया भर के रिश्ते भी काम नही आते वहीं एक प्यारा सा दोस्त ज़िंदगी बना देता है
अजीब सी कशिश है आप में, कि हम आपके ख्यालों में ही खोए रहते हैं; यह सोच कर कि आप ख़्वाबों में आओगे, हम दिन में भी सोया करते हैं
 “दोस्त आये थे क़बर पे दीया जलाने के लिए; दोस्त आये थे क़बर पे दीया जलाने के लिए; रखा हुआ फूल भी ले गए कमीने, “वैलेंटाइन डे” मनाने के लिए।”
वैलेंटाइन्स डे मुबारक हो!
आप हमेसा मुस्कुराए ऐसी खुशियों की वो हर शाम आये
इसलिए आपको वैलेंटाइन डे की ढेर सारी शुभकामनाये
तुम खुबसुरत भी हो मेरे लिए लाजवाब भी हो तुम
वैलेंटाइन डे से अब बन जाओ मेरी, यही मेरा ख्वाब हो तुम
तुम बहुत साल रह लिए अपने,
अब मेरे सिर्फ मेरे हो के रहो, हैप्पी वेलेंटाइन माय लव…

Apni TAQLEEF me mujhe umeed samjhna.koi GUM aaye to aapne NAZDEEK samjhna, de saku HANSI us ansu ke badle toh hazaro k beech mujhe sabse KAREEB samjhna.

तुम्हारे हाथों को चूम कर
छू के अपनी आँखों से आज मैं ने
जो आयतें पढ़ नहीं सका
उन के लम्स महसूस कर लिये हैं.


Bas Ek Choti Si Ha Kar Do,
Hamare Naam Is Tarah Sara Jahan Kar Do,
Wo Mohabbtain Jo Tumare Dil Mein Hain,
Un Ko Zuban Par Lao Aur Bayan Kr Do!
Is Valentine’s Day pe kuch to keh do..

निगाहे, ए इश्क का अब क्या करे,
जनाब हो गया तो बस हो गया।
तुझसे दूर भी हूँ मैं और पास भी,
कहने को खुश भी हूँ और उदास भी।

Jis ghari teriyadon ka sama hota ha,
Phir humein aram kahan hota hay,
Hosla mujh mein nahi tujhko bula deny ka,
Kaam sadiyon ka hai, lamhon main kahan hota hai

वो गुलाब जो तुमने मुझे दिया था….वो प्यार जो तुमने मुझसे किया था…
वो याद जो तुमने मुझे दिए था….वो सफर जो हमने साथ तय किये था
नहीं भूल पाउगा में जब तक है जान….जब तक है जान…

सभी नगमें साज़ में गाये नहीं जाते;
सभी लोग महफ़िल में बुलाये नहीं जाते;
कुछ पास रह कर भी याद नहीं आते;
कुछ दूर रहकर भी भुलाये नहीं जाते!
Happy Valentine’s Day

Kehte Hain Ke Pyaar Aur Zehar Mein Koi Fhark Nahi Hota Hai,
Zehar Peene Ke Baad Log Mar Jate Hain,
Or Pyaar Karne Ke Baad Log Jee Nahi Pate Hain!!!
Valentine’s Day ki subh kaamna!!

Post a Comment

Please do not enter any SPAM LINK in Comment Box.

Previous Post Next Post